Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Video : देखिये गोलू मोलू आलसी बिल्ली, ट्रेडमिल को बनाया झूला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मोटापा एक विश्वव्यापी समस्या है। कहते हैं एक बार अगर ये चढ़ जाए तो फिर किसी सूरत साथ नहीं छोड़ता। मोटापे से ज्यादा वफादार कोई नहीं और आप इससे जितना पीछा छुड़ाना चाहें..ये कहीं नहीं जाता। इससे मुक्ति के लिए लोग जाने क्या क्या नहीं करते हैं। कभी वॉक तो कभी रनिंग, एक्सरसाइज, हैवी वर्कआउट, डाइटिंग से लेकर जाने क्या क्या उपाय नही आजमा लिए जाते।

Video : अचानक दीवार पर चलने लगा ड्रैगन, देखकर हो जाएंगे हैरान

लेकिन मोटापे की फिक्र सिर्फ इंसानों को हो..जरुरी नहीं। गोल मोल, गदबदाई सी बिल्ली रानी भी इससे पीड़ित हो सकती है। आज हम आपके लिए ऐसा वीडियो लाए हैं जिसमें आप बिल्ली की क्यूटनेस पर फिदा हो जाएंगे। इसमें हम देखते हैं कि weighing machine पर एक बिल्ली का वजन किया जा रहा है। वो 7.3 किलो की हो गई है और उसकी केयर टेकर उसके गालों को सहलाकर उसे ये बात समझाने की कोशिश कर रही है। इसी के साथ हमें एक ट्रेडमिल दिखाई देती है जो पालतू जानवरों के लिए बनाई गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।