Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Video : ‘कबके बिछड़े हुए हम आज कहां आके मिले’ अरसे बाद दो डॉगी फ्रेंड मिले, फिर हुआ ये…

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हम जब भी अपने दोस्तों या करीबी लोगों से मिलते हैं तो ज़ाहिर तौर पर खुशी होती है। इस खुशी तो जताने के लिए हम उनसे हाथ मिलाते हैं, गले मिलते हैं या किस करते हैं। किसी के प्रति प्रेम या अपनापन दर्शाने का ये सबसे सुंदर तरीका है। और ये तरीका सिर्फ इंसान नहीं, जानवर भी अपनाते हैं।

हाल ही में एक क्यूट वीडियो सामने आया है जिसमें ऐसा ही एक दृश्य दिख रहा है। एक रेस्टॉरेंट में एक महिला अपने दो डॉगी के साथ बैठी हैं। तभी वहां कोई और आता है जिसके पास भी एक डॉग है। यो दोनों डॉग जब एक दूसरे को देखते हैं तो खुशी से लिपट जाते हैं। देर तक दोनों एक दूसरे के गले लगे रहते हैं और अपना प्यार जाहिर करते हैं। इन्हें ऐसे देखकर उनकी मालकिन और बाकी लोग भी मुस्कुराने लगते हैं। ये बहुत ही प्यारा वीडियो है जो हमें बताता है कि प्यार की भाषा हर कहीं समान है, चाहे वो इंसान हो या जानवर।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।