Viral Video : बाइक से पहाड़ पर चढ़ा युवक, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Viral Video : ये दुनिया कमाल के लोगों से भरी हुई है। हम जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते, कई लोग वो काम कर जाते हैं। सोशल मीडिया भी एक रंगबिरंगी दुनिया है और यहां हमें कई बार कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिलती है, जो किसी जादू से कम नहीं। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।

हमारे सामने जब भी कोई मुश्किल काम आता है तो हम कहते हैं कि उसे करना कोई पहाड़ चढ़ने से कम नहीं था। इससे साफ जाहिर होता है कि पहाड़ चढ़ना कितना मुश्किल काम है। एक एक कदम संभल संभलकर रखना पड़ता है। अगर कोई कठिन पहाड़ी है तो अपनी सावधानी के लिए सारी व्यवस्था भी करनी पड़ती है। लेकिन क्या कभी आप ये सोच सकते है कि कोई किसी पहाड़ पर बाइक से चढ़ जाए ? ये बात बहुत मुश्किल प्रतीत होती है। फिल्मों में तो ऐसे स्टंट हमने देखे हैं लेकिन असल जिंदगी में ये दुसाध्य है। मगर अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।