Viral Video : ‘शादी के लिए चाहिए सरकारी नौकरी वाली लड़की,’ बीच सड़क पर पोस्टर लेकर खड़ा हुआ युवक

Viral video : शादियों का सीजन चल रहा  है और कई लोग सिंगल से डबल हो रहे हैं। अपने जीवनसाथी को लेकर हर किसी के मन में कोई कल्पना होती है। किसी को सुंदर दुल्हन चाहिए तो किसी को हैंडसम दूल्हा। वहीं कोई जॉब वाली लड़की या लड़के को प्राथमिकता देता है तो किसी को बिजनेस फैमिली पसंद होती है। इस बारे में कई बार लोग अखबारों या मेट्रिमोनियल साइट पर भी इश्तिहार देते हैं। लेकिन क्या कभी आपने किसी को बीच सड़क पर अपनी दुल्हन के बारे में पोस्टर लेकर खड़े होते देखा है।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है और जिसमें एक युवक सड़क पर खड़ा हुआ है और उसके हाथों में एक पोस्टर है। उसपर लिखा है ‘शादी के लिए सरकारी नौकली वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा।’ मजह 26 सेकंड का ये वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई लोगों का ध्यान खींच रहा है। इसमें युवक भीड़भाड़ वाली सड़क पर खड़ा हुआ है और कोई उसे ताज्जुब से देख रहा है तो कोई इस हरकत पर हंस रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।