Viral Video : कभी देखा है शादी में ऐसा इंतजाम, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें

Royal style wedding : शादी का मौका हर किसी के लिए बेहद खास होता है। ये वो दिन है जबसे जिंदगी बिल्कुल बदल जाती है। जीवनभर के लिए एक हमसफर मिलता है और उस दिन हर लड़का खुद को राजा और लड़की रानी की तरह महसूस करती है। इस दिन का जश्न भी शानदार तरीके से मनाया जाता है और मेहमानों के लिए भी खास ट्रीटमेंट होता है।

शादी के मौके पर सबसे खास होता है खाने का इंतज़ाम। इसके लिए बहुत छांटकर मेन्यू तैयार किया जाता है। अपने बजट के हिसाब से सबसे बेहतरीन खानसामे बुलाए जाते हैं। पहले लोगों को पंगत में बैठाकर खिलाने की व्यवस्था होती थी लेकिन आजकल बुफे का प्रचलन ज्यादा है। कहीं कहीं पर कुर्सी मेज भी लगाए जाते हैं जहां मेहमान बैठकर तसल्ली से खाना खा सकें। लेकिन क्या कभी आपने मेहमानों के लिए वाकई राजा रानी की तरह बैठने का इंतजाम देखा है क्या। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।