Video : देखिये Real Spiderman, कारनामे देख रह जाएंगे हैरान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हम सभी ने स्पाइडमैन (spiderman) को टीवी पर या बड़े पर्दे पर देखा है। लेकिन क्या कभी आपने रियल स्पाइडरमैन देखा है। आईये आपको ऐसे ही शख्स से मिलाते हैं जिसका वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक आदमी नजर आ रहा है और उसे देखकर लगता है जैसे ग्रेविटी का सिद्धांत उसके लिए काम ही नहीं करता। ये ऊंची इमारतों से छलांग लगाता है। एक बिल्डिंग से दूसरी पर कूदता है। छत से बिल्डिंग पर कूदता है और उसकी दीवार को टच करके जमीन की ओर लपकता है। इसे देखकर एक बार तो अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसके स्टंट काफी इंटरस्टिंग होने के साथ खतरनाक भी है। इस वीडियो को Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे अब तक 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। कोई इसे स्पाइडरमैन बता रहा है तो किसी ने इसकी तुलना मोगली से की है। आप भी इस वीडियो को देखिये जरूर लेकिन हम आपको सलाह देंगे कि ये ट्रिक कभी भी अपनी जिंदगी में आजमाइयेगा नहीं। ये काफी खतरनाक स्टंट है और इसे करना जानलेवा साबित हो सकता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।