जब सड़क पर एक दूसरे को छड़ी से मारने लगे देवर भाभी, Video वायरल

वीडियो में भाभी देवर को छड़ी से मारती है तो देवर भी शुरू हो जाता है और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को जोर जोर से मारना शुरू कर देते हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  इंसानी रिश्तों में देवर भाभी का रिश्ता पवित्र और नोकझोंक भरा माना जाता है। सोशल मीडिया पर देवर भाभी से जुड़े जोक्स, वीडियो खूब पसंद किये जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा के लिए देवर भाभी बहुत बड़ा कंटेंट होते हैं। विविधताओं से भरे हमारे देश में शादी की रस्में भी अलग अलग हैं। इसमें देवर भाभी से जुड़ी रस्में खास होती हैं।  ऐसी ही खास रस्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें देवर भाभी एक दूसरे को सरेआम छड़ी से पीटते दिखाई दे रहे हैं।

भारत में शादी की रस्में भी अलग अलग हैं, कहीं नई बहु की नाक खींची जाती है तो कहीं बहु ऐसा करती है, कहीं कहीं का पल्लू पकड़ता है, कहीं नई बहु देवर, जेठ, ससुर आदि को एक पवित्र पेड़ की डंडी से पिटाई (केवल टच करती है ) लगाती है तो कहीं कुछ और होता है।  ऐसी ही एक रस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोविड अस्पतालों में जमकर अय्याशी, खुलेआम हो रही है सेक्स पार्टियां

निरंजन नामक एक यूजर ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नई बहु अपने देवर को छड़ी (पेड़ की डंडी)  से पीटती है।  उत्तर भारत के बहुत से क्षेत्रों में ये रस्म निभाई जाती है। वीडियो में भाभी देवर को छड़ी से मारती है तो देवर भी शुरू हो जाता है और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को जोर जोर से मारना शुरू कर देते हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।