जब डॉगी को लगी आइसक्रीम की तलब, वीडियो देखकर हो जाएंगे लोटपोट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हम सभी के साथ कभी न कभी ऐसा होता ही है कि किसी चीज की तलब लगती है। हमें उसी समय वो चीज खाने का मन करता है। खासकर अगर उस डिश की कोई फोटो दिख जाए, तब तो खाने की इच्छा पर कंट्रोल करना और मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही कुछ हुआ एक डॉगी (Dog) के साथ भी। इसे आइसक्रीम (Ice cream) खाने का तलब हुई और ये हुआ एक एक विज्ञापन को देखकर। वहां पर आइसक्रीम के विज्ञापन वाले कुछ स्टेंडी लगे थे और जब कुत्ते ने उसे देखा तो भ्रम हुआ कि तस्वीर वाली आइसक्रीम असली है। बस फिर क्या था, वो स्टेंडी पर छपी आइसक्रीम की फोटो को ही खाने की कोशिश करने लगा। बार बार वो अपने मुंह में आइसक्रीम भरने की कोशिश करता, लेकिन भला इससे क्या होना था। इधर उसके प्रयास बढ़ते गए लेकिन वो नाकाम ही रहा। इस वीडियो को देखकर समझ आ रहा है कि ये डॉगी न सिर्फ आइसक्रीम के स्वाद से भलीभांति परिचित है, बल्कि उसे वो बेहद पसंद भी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।