प्रतिशोध : पुलिस ने काटा लाइनमैन का चालान तो उसने काट दी पुलिस चौकी की बिजली

इस दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जहां पता चला कि पुलिस चौकी में बिजली का कनेक्शन ही नहीं है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बदले का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक दरोगा के चालान काटने पर गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस चौकी की ही बिजली काट दी, जिसकी वजह से पुलिसकर्मियों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी।

उक्त रोचक मामला सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस चौकी का है, जहां चौकी इंचार्ज शाम के समय वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान बरसेर सब स्टेशन के लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी बाइक से जा रहा था। चैकिंग कर रहे दरोगा मोदी सिंह ने लाइनमैन को रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा।

इस पर लाइनमैन ने पुलिसकर्मी से बताया कि फिलहाल बाइक में कागज नहीं है लेकिन वह घर से ला कर दिखा सकता है। लेकिन दरोगा मोदी सिंह नहीं माने और उन्होंने पिंकी का चालान काट दिया।

ये भी पढ़े … 10 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की मां, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

इस बात से लाइनमैन पिंकी नाराज हो गया और उसने बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों को बुला कर पुलिस चौकी की बिजली काट दी। पुलिसकर्मीयों ने लाइनमैन को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने चौकी की बिजली का कनेक्शन नहीं जोड़ा।

लेकिन इस दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जहां पता चला कि पुलिस चौकी में बिजली का कनेक्शन ही नहीं है। लाइनमैन ने बताया कि चौकी में अवैध रूप से कटिया डालकर चौकी पर बिजली का उपयोग किया जा रहा था। इस बारे में बात करने पर पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।