बेवफा चायवाला : युवा उठा रहे है बेवफा चाय का लुत्फ, प्रेमी जोड़ो को पांच रूपये महंगी बेच रहा चाय

श्रीकांत के काउंटर पर प्रेमी जोड़ों के लिए जो चाय 15 रुपये में मिलती है वहीं चाय प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10 रुपये की है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्यार में धोखा गए लोगों को शायर तो बहुत बार बनते हुए देखा है, लेकिन चायवाला कभी नहीं। ये सुनने में थोड़ा अजीब तो है लेकिन सच भी। बिहार में एक लड़के को प्रेमिका से बेफवाई मिली तो उसने चाय की दुकान खोल दी। हालांकि, यह हाथ की नसें या लड़की पर तेजाब फेंकने से तो बेहतर है।

उक्त मामला बिहार के रोहतास का है, जहां एक युवा ने नेशनल हाईवे पर ताराचंडी मंदिर के पास ‘बेवफा चाय दुकान’ खोली है। सुनने में आया है कि प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद लड़के ने अपनी दुकान का नाम रखा है और कमाल की बात यह है कि दुकान का मालिक खुलेआम प्रेमी जोड़े को पांच रूपये महंगी चाय देता है।

साथ निभाने के समय छोड़ा साथ

इस खास चाय की दुकान के मालिक का नाम श्रीकांत है, जिसे प्यार में धोखा मिलने के बाद चाय में सुकून मिला और उसने इसी की दुकान खोल ली। श्रीकांत ने कहा कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था, लेकिन वे दोनों एक नहीं हो सके। जब साथ निभाने की बात आई तो श्रीकांत की प्रेमिका ने उसका साथ छोड़ दिया। प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद उसने दुकान का ऐसा नाम रखा।

ये भी पढ़े … काफी स्टाइलिश है प्रियंका गांधी की बेटी मिराया, पिता ने 20वें बर्थडे पर फोटोज शेयर कर लिखा भावुक संदेश

प्यार में धोखा खाए हुए लोगों का डिस्काउंट

बिहार के रोहतास इलाके में श्रीकांत का ‘बेवफा चाय’ काउंटर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। श्रीकांत के काउंटर पर प्रेमी जोड़ों के लिए जो चाय 15 रुपये में मिलती है वहीं चाय प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10 रुपये की है। पिछले दो सालों से अपनी धोखेबाज प्रेमिका के प्यार में दर-दर भटकने के बाद इस चाय की दुकान पर श्रीकांत को मंजिल मिली और आज हाईवे पर उसकी जिंदगी अच्छी-खासी चल रही है। जो भी इधर से गुजरता है वह यहां चाय पी कर जाता है।