महिला ने पुलिस को टैग कर लिखा ‘खो गया है सुकून’, पुलिस ने कहा ‘अपनी रूह में ढूंढो’

Social Media Viral

अगर कोई चीज खो जाए या चोरी चली जाए तो हम पुलिस में इसकी शिकायत करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ मुंबई में..वहां एक महिला ने अपना कुछ खो जाने की शिकायत करते हुए ट्वीट किया कि वो पुलिस में जा रही है। पुलिस की तरफ से भी उसका जवाब आया। लेकिन वो आखिर क्या चीज थी, जिसके खोने और ढूंढने की बात की जा रही थी।

सुकून की तलाश

बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी..जब बात निकलती है तो कहीं न कहींं तो जाती ही है। मुंबई की वेधिका आर्य को ही लीजिए..उन्होने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि ‘पुलिस स्टेशन जा रही हूं, सुकून खो गया है मेरा।’ मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उसने इस बात का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि ‘हममें से बहुत सारे लोग सुकून तलाश रहे हैं। हमपर आपके ऐतबार की हम सराहना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आपको ये अपनी रूह में मिल जाएगा। इसके अलावा किसी वास्तविक चीज के लिए आप हमारे पास आ सकते हैं।’ इसी के साथ उन्होने हैशटेग लगाया है ‘मुंबई का सुकून सुनिश्चित करने के लिए’।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।