बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़ी इस महिला का एड शूट देखकर आप भी पड़ जाएंगे हैरत में! देखें viral video

ये महिला बुर्ज खलीफा की सबसे ऊंची चोटी पर पहुंचकर एयरलाइंस कंपनी का एक एड शूट कर रही हैं। आप भी देखें ये वीडियो।

विदेश, डेस्क रिपोर्ट। दुनिया की सबसे ऊंची और सबसे खूबसूरत इमारत दुबई (Dubai) के मशहूर बुर्ज खलीफा (Burj khalifa) के टॉप पर एक महिला ने एड (Advertise) शूट कर सुर्खियां बटोर ली हैं। इंटरनेट पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है जिसमें ये महिला हाथों में पोस्टर लिये यूएई (UAE) के एयरलाइनस कंपनी का एक एड शूट करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल ये महिला निकोल स्मिथ-लुडविक (Nicole Smith Ludvik) हैं जो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं और फ्लाइ एमिरेट्स की एयर होस्टेज की ड्रेस में दिख रही हैं जो एयरलाइन का एक विज्ञापन शूट कर रही हैं।


ये भी देखें- नरोत्तम मिश्रा बोले -MP के नेता प्रतिपक्ष को बदलने पर विचार करें सोनिया गांधी

दरअसल संयुक्त अरब अमीरात (UAE) एमिरेट्स एयरलाइंस ने सोमवार को ट्विटर पर एक विज्ञापन का मेकिंग वीडियो शेयर किया था जिसमें साफ देखा जा रहा है के ये महिला बुर्ज खलीफा की सबसे ऊंची चोटी पर पहुंचकर एयरलाइंस कंपनी का मैसेज बोर्ड लेकर खड़ी हुई हैं। इसमें लिखा है, ‘यूएई को यूके एम्बर सूची में ले जाने से हमें दुनिया में शीर्ष पर होने का एहसास हुआ है, एमिरेट्स के लिए उड़ान भरें’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emirates (@emirates)


ये भी देखें- VIDEO: चलती बस पर गिरी चट्टानें, मलबे में दबे कई लोग, रेस्क्यू जारी, सेना को बुलाया

आपको बता दें, यह विज्ञापन को असल में बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया गया है। इसे बनाने में लगभग 5 घंटे का वक्त लगा। इस एड में नजर आ रही महिला असल में प्रोफेशनल स्काइडाइविंग ट्रेनर हैं। इस एड को शूट करने के लिये निकोल स्मिथ-लुडविक ने एयरलाइन कैबिन क्रू मेंबर की ड्रेस पहनकर बखूबी दुनिया की सबसे उंची बिल्डिंग का दृश्य दिखाया है। Emirates ने इस विज्ञपन के मेकिंग की एक छोटी सी क्लिप जारी कर बुर्ज खलीफा का टॉप व्यू दिखाया है साथ ही बताया कि इस एड को बिना किसी ग्रीन स्क्रीन या स्पेशल इफेक्ट के फिल्माया गया है। इस वीडियो को धरती से 828 मीटर की ऊंचाई पर शूट किया गया है।