Video : जेब्रा की ड्रेस पहन जंगल जा पहुंचा युवक, शेरों ने घेरकर किया हमला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हम सभी ने कभी न कभी फैंसी ड्रेस में भाग लिया होगा। हो सकता है बड़े होने पर भी तरह तरह की कॉस्ट्यूम पहनने या रूप धरने का शौक मन में रह जाए। उसे पूरा करने में कोई खराबी भी नहीं। लेकिन आप इस शौक की खातिर क्या अपनी जान जोखिम में डाल सकते हैं। क्या कभी कुछ ऐसा कर सकते हैं कि खुद शिकार बनकर शिकारी की मांद में जा पहुंचे।

Video : आगे बाघ पीछे हिरण, फिर हुआ ये…

इस दुनिया में तरह तरह के लोग हैं और अजीबोगरीब किस्से हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ने अपनी खुराफात के चक्कर में जान मुश्किल में डाल ली। वीडियो में हम देखते हैं कि जंगल में एक शख्स जेब्रा जैसे गेटअप में चला जाता है और वो जेब्रा जैसे चलने की कोशिश भी करने लगता है। लेकिन उसे नहीं मालूम कि वो अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहा है। कुछ दूर पहुंचने पर ही वो जानवरों से घिर जाता है और थोड़ी देर बाद शेरों की नजर उसपर पड़ जाती है।

बस यहीं से उस शख्स की मुसीबत शुरु हो जाती है। शेर उसे जेब्रा समझकर उसपर हमला कर देते हैं। थोड़ी देर पहले जो बात उसे खेल लग रही थी वो अब उसकी जान की दुश्मन बन बैठी है। शेर उसके ऊपर हमला कर देते हैं और कुछ ही देर में जेब्रा का नकली मुंह उखड़ा जाता है। इस पल लगता है कि उसकी जान की खैर नहीं, लेकिन युवक की किस्मत अच्छी थी। दो दो शेरों से घिरा होने के बावजूद वो किसी तरह वहां से भाग निकलने में कामयाब हो जाता है। हालांकि उसकी जान जरूर बच गई, लेकिन यहां कई लोग इस ‘बेवकूफी भरी हरकत’ बता रहे हैं। नेटिजन्स का कहना है कि इससे बड़ी बेवकूफी कुछ नहीं होगी कि आप मजे के नाम पर अपनी जान के साथ खेलने लग जाएं। बहरहाल, ये वीडियो हम सबके लिए एक सबक है कि fun के नाम पर समझदारी नहीं त्यागना चाहिए।