Video : जेब्रा की ड्रेस पहन जंगल जा पहुंचा युवक, शेरों ने घेरकर किया हमला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हम सभी ने कभी न कभी फैंसी ड्रेस में भाग लिया होगा। हो सकता है बड़े होने पर भी तरह तरह की कॉस्ट्यूम पहनने या रूप धरने का शौक मन में रह जाए। उसे पूरा करने में कोई खराबी भी नहीं। लेकिन आप इस शौक की खातिर क्या अपनी जान जोखिम में डाल सकते हैं। क्या कभी कुछ ऐसा कर सकते हैं कि खुद शिकार बनकर शिकारी की मांद में जा पहुंचे।

Video : आगे बाघ पीछे हिरण, फिर हुआ ये…

इस दुनिया में तरह तरह के लोग हैं और अजीबोगरीब किस्से हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ने अपनी खुराफात के चक्कर में जान मुश्किल में डाल ली। वीडियो में हम देखते हैं कि जंगल में एक शख्स जेब्रा जैसे गेटअप में चला जाता है और वो जेब्रा जैसे चलने की कोशिश भी करने लगता है। लेकिन उसे नहीं मालूम कि वो अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहा है। कुछ दूर पहुंचने पर ही वो जानवरों से घिर जाता है और थोड़ी देर बाद शेरों की नजर उसपर पड़ जाती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।