न्यूयॉर्क के मेयर पर चढ़ा अल्लू अर्जुन का स्वैग, 'पुष्पा' स्टाइल में दिया पोज

दरअसल, हाल ही में अल्लू अर्जुन न्यूयॉर्क (Allu Arjun in New york) गए थे, जहां उन्होंने अमेरिका में भारतीय डायस्पोरा द्वारा आयोजित प्रसिद्ध भारतीय वार्षिक कार्यक्रमों में से एक इंडिया डे परेड में देश का प्रतिनिधित्व किया.

न्ययॉर्क सिटी के मेयर एरिक की अल्लू अर्जुन के साथ फोटोज (Allu Arjun Latest Photos) भी सामने आई है, जिसमें उन्हें उनके साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है.

अल्लू अर्जुन और एरिक की साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्टर ने एक के बाद एक तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें से दो में उन्हें 'पुष्पा' स्टाइल (New York City Mayor Pushpa Style) में देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि इंडिया परेड में अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ शिरकत की थी. इसमें वो केवल परेड में ही नहीं शामिल हुए बल्कि एक्टर को ग्रैंड मार्शल की उपाधि से भी सम्मानित किया गया है.

बहरहाल, अगर अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट (Allu Arjun Upcoming Films) की बात की जाए तो वो फिल्म 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: the Rule) की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. इसकी शूटिंग अगस्त के आखिरी तक शुरू की जाएगी.