Pink Life : सब कुछ गुलाबी है! 1.5 करोड़ खर्च कर बार्बी की तरह जी रही है यह युवती!

कई लड़कियां बार्बी डॉल की तरह दिखने की कोशिश करती हैं। इसके लिए सर्जरी की जाती है। इसी तरह ब्रूना भी बचपन से ही बार्बी डॉल की दीवानी हैं। वह बार्बी की तरह जीना चाहती थी। वो भी ऐसे ही जी रही है

ब्रुना बार्बी ब्राजील के पराना के कूर्टिबा में रहती हैं। वह एक वकील के रूप में काम करती है और उसका असली नाम ब्रूना कैरोलिना पेरेज़ है। लोग उन्हें स्कूल से ही बार्बी कहकर बुलाते थे। अब वह इसी नाम से मशहूर हैं।

टिक टॉक पर ब्रूना बार्बी के 18.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं बार्बी टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर लाइफस्टाइल की तस्वीरें और वीडियो भी बनाती है। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी अजीबोगरीब लाइफस्टाइल के लिए कुछ नया लेकर आती हैं।

ब्रूना नियमित रूप से अपने घर और यात्रा के वीडियो अपलोड करती हैं। उनके चमकीले गुलाबी घर के कोने-कोने को देखने के लिए लाखों लोग दिलचस्पी रखते हैं। वैसे ब्रूना ने रियल लाइफ बार्बी ड्रीमहाउस बनाने के लिए काफी मेहनत और पैसा खर्च किया।

इस सब के लिए, ब्रूना ने £163,000 से अधिक की कमाई की जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1 करोड़ 54 लाख रुपये है। बिताया है ब्रूना ने जो घर बनाया है वह बिल्कुल बार्बी डॉल हाउस जैसा है। यहां तक ​​कि उनके घर का स्विमिंग पूल भी गुलाबी है। घर का बेडरूम, बाथरूम, किचन और अलमारी भी गुलाबी रंग के हैं।

ब्रूना के पास एक गुलाबी रंग की कार भी है, जिसे मैटल ने 2021 बार्बी टॉय कार के रूप में जारी किया था। वह अपने घर में बर्तन और फर्नीचर गुलाबी रंग में रखती हैं। उसकी तुलना कई अन्य मानव बार्बी डॉल से की जाती है लेकिन वह खुद को उनसे अलग मानती है।