Bluetooth Calling Smartwatch खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच आ गई है. इस वॉच को कंपनी ने ढेरों खूबियों से पैक्ड किया है

लेकिन साथ ही इस डिवाइस में दमदार बैटरी बैकअप का भी इंतजाम किया गया है. देखिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की डीटेल जानकारी.

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz Smartwatch को ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

अहम खासियतों की बात करें तो इस नॉइस स्मार्टवॉच में बड़ी एमोलेड डिस्प्ले, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और 100 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है.

इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी गई है जो 368 x 448 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है, आपको ब्लूटूथ कॉलिंग वाली इस वॉच में 500 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगी.

ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और मल्टीपल वॉच फैस वाली ये वॉच ब्लूटूथ वर्जन 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आती है. बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो ये वॉच मैटेलिक फिनिश के साथ उतारी गई है,

फिटनेस फीचर्स की बात करें तो ये वॉच 24/7 हार्ट रेट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल जैसे फीचर्स ऑफर करती है. इसके अलावा इस वॉच में आपको 100 से ज्यादा वॉच फैस का सपोर्ट और 100 स्पोर्ट्स मोड्स का भी साथ मिलेगा.

बैटरी की बात करें तो नॉइस ब्रांड की ये लेटेस्ट वॉच 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है लेकिन ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ बैटरी 6 दिनों तक ही साथ निभा पाएगी. इस वॉच के जरिए ही आप म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा को कंट्रोल कर सकेंगे.