सिर्फ महिलाएं ही नहीं पुरूष भी खूबसूरती में आगे होते है। दुनिया में ऐसे कई आदमी हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के जलवे पूरी दुनिया में बिखेरे और सबसे खुबसूरत आदमियों की लिस्ट में शामिल हुए।

तो आइए आज जानते हैं इन्हीं खुबसूरत और हैंडसम आदमियों के बारे में।

BTS के मेंबर Kim Tae–hyung दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी है। इनका स्टेज नाम V है। इनकी खूबसूरती और नेचर अब तक कई लोगों का दिल चुरा चुका है।

Chris Evans  दुनिया के दूसरे खुबसूरत आदमी है। लोग इन्हें कैप्टन अमेरिका के नाम से भी जानते है। इनकी खूबसूरती अब तक कई लोगों का चैन चुरा चुकी है।

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है भारत के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन है। इन्होंने ना भारतीयों की धड़कने बढ़ाई, बल्कि दुनिया को भी अपनी खूबसूरती से घायल कर चुके हैं।

Tom cruise इनका नाम कौन नहीं जानता। ये दुनिया के चौथे खूबसूरत आदमी है। अमेरिकन एक्टर अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके है।

दुनिया के पांचवे खुबसूरत आदमी है Robert Pattinson, आप इन्हें Batman और Edward के नाम से जानते होगें। सिर्फ फिल्मों में ही भी असल दुनिया में भी इनके पीछे लडकियां पागल है।

Chris Hemsworth एक ऑस्ट्रेलियन एक्टर है। जिनकी पहचान आप Thor से कर सकते हैं। Chris दुनिया के छठे खुबसूरत आदमी हैं।

Soong Joong–ki एक कोरियन एक्टर हैं और ये दुनिया के 7वें खुबसूरत आदमी हैं। ना सिर्फ एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी कई लोगों को ये दीवाना बना चुके हैं।

Omar Borkan Al Gala एक ईराकी मॉडल, एक्टर और फोटोग्राफर हैं। ये दुनिया के 8वें खुबसूरत आदमी हैं। इन्होंने अपने अरब स्टाइल से अब तक कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।