बेबी गर्ल्स के लिए  क्यूट हेयरस्टाइल्स

क्यूट लिटिल गर्ल विद हेड बैंड एंड बॉब हेयरस्टाइल छोटी लड़कियों पर बॉब हेयरस्टाइल बहुत क्यूट और स्टाइलिश लगता है और अगर उस पर ड्रेस के साथ का मैचिंग हेड बैंड लगा दें तो बात ही अलग है।

क्यूट बैंग्स हेयरस्टाइल इसमें बस आगे से अपनी बेबी गर्ल्स के बालों में बैंग्स बना लें। इसके बाद आप चाहें तो बालों को क्लिप्स से सजाएं या हेड बैंड से दोनों ही सूरतों में हेयरस्टाइल् बहुत सुन्दर लगेगा।

फ्लिप टेल हेयरस्टाइल खूबसूरती से सवारने का एक आसान तरीका है। बस पीछे से बालों को आधे आधे बाँट कर उन्हें इस तरह बना कर उसमे खूबसूरत रबरबैंड लगा दें।

हाई पोनीटेल फॉर लिटिल गर्ल लम्बे बालों पर हाई पोनीटेल भी अच्छी लगती है। पूरे बालों को इकठ्ठा कर के हाई पोनीटेल बनाये और उसे  कलरफुल रबर बैंड या हेड बैंड से सजाएं।

पोनीटेल विद ब्रैंडेड हेयरस्टाइल बालों को आगे से सलीके से उठाते हुए चोटियां गुंथे और उसे पीछे की और गूंथते हुए एक हाई या लौ पोनीटेल बना लें। यह हेयरस्टाइल  क्यूट तो है ही साथ ही यह अधिक समय तक सेट रहेगा।

फ्रंट चोटी हेयर स्टाइल फ्रंट साइड से चोटी गूँथ पर उसे पूरे माथे से आगे की और गूंथते हुए साइड तक ले के जाएँ और किसी फ्लावरी क्लिप से वहां टाई कर लें। चाहें तो पीछे के बालों की चोटी बनाये, बन बनाये या खुला छोड़ें।