सबसे ज्यादा डिमांड में हैं ये 3 स्मार्टफोन्स, डिस्काउंट देख टूट पड़े लोग!

Realme 8s 5G स्पेसिफिकेशन: खूबियों की बात करें तो इस रियलमी फोन में 6.5 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5जी प्रोसेसर दिया गया है

Realme 8s 5G प्राइस: फ्लिपकार्ट पर लगे बैनर से पता चला है कि सारे ऑफर्स का लाभ मिलने के बाद इस फोन की कीमत 14,499 रुपये से शुरू होगी. ग्राहक इस फोन को ब्लू और पर्पल रंग में खरीद सकेंगे.

Infinix Note 12 स्पेसिफिकेशन: इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन में 6.7 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई, इस डिवाइस में आपको मीडियाटेक हीलियो जी88 चिपसेट दिया गया है.

Realme 9 5G प्राइस: फ्लिपकार्ट सेल पर बैनर को देखने से पता चलता है कि सारे ऑफर्स का फायदा मिलने के बाद इस रियलमी फोन का 4 जीबी वेरिएंट आपको 13,999 रुपये में पड़ेगा.

Infinix Note 12 प्राइस इन इंडिया की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर लगे बैनर को देखने से पता चलता है कि सारे ऑफर्स का लाभ मिलने के बाद इस हैंडसेट का 4 जीबी वेरिएंट आपको 9,249 रुपये में पड़ेगा.

Realme 9 5G स्पेसिफिकेशन: मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर से पैक्ड इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.