बच्चन पांडेय - अक्षय कुमार बच्चन पांडेय का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में वे एक गैंग्सटर की भूमिका में हैं. ट्रेलर में उनके लुक को देखकर उनके फैंस दंग रह गये हैं ।

आमिर खान – दंगल Aamir Khan अपने फिल्म के लिए हर एक छोटी से छोटी चीज को परफेक्ट रखने की कोशिश करते हैं। ‘दंगल’ फिल्म में अपने बाॅडी ट्रांसफाॅर्मेशन से सबको शाॅक कर दिया था ।

रणवीर सिंह – पद्मावत Ranveer Singh को उनके अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जाना जाता है। Padmaavat फिल्म में उनके लुक्स और एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया।

प्रियंका चोपड़ा – बर्फी Priyanka ने  ‘बर्फी’ ऑटिस्टिक लड़की का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्होंने घुंघराले बाल रखे थे। 

कंगना रनौत – थलाइवी और तनु वेड्स मनु Kangana Ranaut ने तनु वेड्स मनु में हरियाणवी लड़की का लुक और 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ में जयललीता के लुक्स से सबको हैरान कर दिया था।

रणदीप हुड्डा – सरबजीत सरबजीत के लिए Randeep Hooda ने बहुत मेहनत की थी। उन्होंने इस किरदार के लिए कई किलो वजन कम किया था।

अमिताभ बच्चन – पा Amitabh Bachchan का 2009 में ‘पा’ फिल्म का किरदार और लुक सबसे यादगार है। इस फिल्म में जिसने भी अमिताभ को देखा बस देखता ही रह गया। 

राजकुमार राव – राब्ता Rajkumar Rao यूनिक रोल्स करने के लिए जाने जाते है। उन्हें नेशनल अवाॅर्ड भी मिल चुका है। राब्ता में गेस्ट रोल मे उनके लुक ने सभी को हैरान कर दिया था।