दूसरी शादी के बाद आईएएस टीना डाबी जिला कलेक्टर नियुक्त

दूसरी शादी के बाद आईएएस टीना डाबी जिला कलेक्टर नियुक्त

आईएएस टीना डाबी ने जैसलमेर जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया है। यूपीएससी बैच 2016 की टॉपर रहीं टीना डाबी ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया।

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी का आईएएस अतहर अमीर खान से तलाक हो गया है और हाल ही में उन्होंने आईएएस प्रदीव गावंडे से शादी की है।

यूपीएससी-2016 बैच की टॉपर रहीं टीना डाबी इससे पहले वित्त विभाग जयपुर में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत थीं। इससे पहले टीना डाबी राजस्थान सरकार में कई अहम पदों पर रह चुकी हैं।

अब आईएएस टीना डाबी ने राजस्थान के जैसलमेर जिले के जिला कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है। नवनियुक्त जिला कलेक्टर टीना डाबी ने जैसलमेर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड जैसलमेर के प्रशासक एवं सिटी डेवलपमेंट ट्रस्ट की चेयरपर्सन का कार्यभार संभाला। डाबी ने जैसलमेर के 65वें जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया है।

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी ने 7 अप्रैल 2018 को अपने बैच मेट आईएएस अतहर आमिर खान से शादी कर ली। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। उसके बाद 10 अगस्त 2021 को टीना और अतहर ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। टीना डाबी ने हाल ही में आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी की है। प्रदीप गावंडे उच्च शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं।