खाना पकाने के लिए आपको गैस सिलेंडर की आवश्यकता नहीं है, आप इसका उपयोग करके एक मिनटों में खाना बनाना समाप्त कर सकते हैं

केंट मल्टी कुकर बेहद कॉम्पैक्ट है, जिससे इसे परिवहन और स्टोर करना आसान हो जाता है। इसमें एक हिंगलेस डिज़ाइन है जो सफाई और रखरखाव को बहुत आसान बनाता है।

ऐसे समय में जब रसोई गैस की कीमत काफी बढ़ रही है, लोग विकल्प तलाश रहे हैं। कुछ लोग बिजली से आसानी से खाना बना रहे हैं। लेकिन अब केंट ने भारतीय बाजार में अपना नया केंट मल्टी कुकर लॉन्च कर दिया है। इस लग्जरी मल्टी-कुकर का इस्तेमाल आम घरों में किया जा सकता है

यह स्नातक, छात्रावास और यात्रियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। क्योंकि इसे ले जाना बहुत आसान है। केंट मल्टी कुकर से आप अपने नाश्ते, दोपहर या रात के खाने के लिए मिनटों में अपनी पसंदीदा स्वादिष्ट इडली, स्वादिष्ट नूडल्स आदि तैयार कर सकते हैं।

केंट मल्टी कुकर में 800 वॉट की हाई-पावर मोटर लगी है जो आपको भाप लेने, उबालने और खाना पकाने के लिए कई तरह के व्यंजन बनाने की अनुमति देती है।

कुकर का एक और आकर्षण यह है कि केंट मल्टी कुकर जल्दी से फूड चेंजिंग मोड में चला जाता है। यह खाना बनाना तेज और आसान बनाता है। इसकी तापमान प्रतिक्रिया के कारण, यह खाना पकाने की प्रक्रिया को गति देता है और आप कम समय में स्वादिष्ट व्यंजन बना सकते हैं।

केंट मल्टी कुकर की कीमत सिर्फ 2,900 रुपये है। और सभी प्रमुख होमवेयर स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।