नए N मॉडल से काफी सस्ता है क्लासिक, कंपनी ने रखी है सिर्फ इतनी कीमत

महिंद्रा स्कॉर्पियो के नए मॉडल N के बाद कंपनी ने नया अपग्रेडेड वर्जन क्लासिक भी लॉन्च कर दिया है. लॉन्चिंग के बाद अब कंपनी ने स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत का भी खुलासा कर दिया है

कंपनी के मुताबिक नए क्लासिक मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 11 लाख 99 हजार रुपये से शुरू होगी. ये इस मॉडल के बेस वेरिएंट का दाम है. 

महिंद्रा ने आइकॉनिक सेकेंड जेनरेशन स्कॉर्पियो को नई स्कॉर्पियो क्लासिक के नाम से उतारा है. ये क्लासिक मॉडल, नई स्कॉर्पियो N के साथ बेचा जाएगा.

स्कॉर्पियो क्लासिक को कंपनी मिड लाइफ फेसलिफ्ट के तौर पर पेश कर रही है, जो पिछली जेनरेशन की स्कॉर्पियो का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने इस कार के डिजाइन में अंदर और बाहर दोनों से बदलाव किए हैं.

इस नई स्कॉर्पियो में अपग्रेड की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट डिजाइन में बदलाव किया है. महिंद्रा ने अपना ट्वीन-पीक लोगो इसमें लगाया है.

स्कॉर्पियो की ग्रिल के डिजाइन में भी बदलाव किया है, जो इसे फ्रेश टच देता है. इसके प्रमुख डिजाइन फीचर पुरानी स्कॉर्पियो जैसे ही है. मस्कुलर बोनट और हुड स्कूप आदि इसमें शामिल है.

महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो क्लासिक को दो वेरिएंट में उतारा है. एक का नाम क्लासिक S है और दूसरे वेरिएंट का नाम क्लासिक S11 है.