फिल्म प्रमोशन में महिला क्रिकेटर मिताली की फोटो वायरल

सिल्वर स्क्रीन पर सभी नामी क्रिकेटर चमक रहे हैं। हर कोई स्टार बनता जा रहा है क्योंकि खिलाड़ियों की बायोपिक बन रही है। मितालीराज ने हाल ही में धोनी और कपिलदेव की फिल्में भी रिलीज कीं। अब मिताली अपनी बायोपिक के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं।

पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। साथ ही नई-नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड के निर्माता उनकी असल जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं। 'शाबाश मिठू' नाम की मिताली राज की बायोपिक तैयार हो रही है। इस बैकग्राउंड कैंपेन में मितालीराज हिस्सा ले रही हैं.

शाबाश मिठू के प्रचार के हिस्से के रूप में, मितालीराज, तापसी के साथ, जिन्होंने बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाई थी, सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 2 के एक एपिसोड में मुख्य अतिथि के रूप में दिखाई दीं।

अब तक जो बायोपिक्स ओपन हुई हैं उनमें क्रिकेटर धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ने ही धमाल मचाया है. किसी और फिल्म ने इतनी धूम नहीं मचाई।

सिल्वर स्क्रीन पर नामी क्रिकेटर चमक रहे हैं। हर कोई स्टार बनता जा रहा है क्योंकि खिलाड़ियों की बायोपिक बन रही है। मितालीराज ने हाल ही में धोनी और कपिलदेव की बायोपिक रिलीज की थी। इसी के तहत मिताली अपनी बायोपिक के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं.