नाना बने रजनीकांत, बेटी सौंदर्य ने दिया बेटे को जन्म..

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्य फिल्ममेकर हैं. उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटोज को शेयर कर खुशखबरी दी है. तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही सौंदर्य ने बेटे का नाम का खुलासा किया है. उसक नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा गया है.

सौंदर्य ने 3 साल पहले 2019 में एक बिजनेसमैन विशगन वनंगमुडी से दूसरी बार शादी की थी. रजनीकांत की बेटी ने ट्विटर पर अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बेटे के किलकारी के गूंजने की घोषणा की है.

उन्होंने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'भगवान और परिवार वालों के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं, वेद के छोटे बाई वीर रजनीकांत का 11 सितंबर, 2022 को स्वागत किया. हम बेहद खुश हैं. डॉक्टर्स की अमेजिंग टीम को ढेर सारा प्यार और आभार'.

अगर सौंदर्य रजनीकांत की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उन्होंने ने एक बार बताया था कि दोनों की कई चीजें एक जैसी लगती हैं. उन्हें लगता है कि वो उन्हें हमेशा से जानती हैं. उनकी ये लव नहीं अरेंज मैरिज थी.

सौंदर्य ने बताया था कि उनके पापा के एक क्लोज फ्रेंड ने विशगन के बारे में बताया था. पहले वो कोई कमिटमेंट नहीं चाहती थीं, लेकिन जब उनसे मिलीं तो उन्हें एहसास हुआ कि वो सिर्फ उनके लिए ही बने हैं