Tata का धमाका! नए डिजाइन और फीचर्स के लॉन्च की 3 नई SUV

नए वेरिएंट में SUVs का एक नए एक्सटीरियर कलर देखने को मिलता है, जिसे Starlight कहा जाता है. छत प्लैटिनम सिल्वर कलर में रखा गया है. जेट ब्लैक में अलॉय व्हील फिनिश किए गए हैं.

डैशबोर्ड, सेंट्रल कंसोल और डोर पैड्स पर ब्रॉन्ज टच दिए गए हैं. सीटों में फ्रंट हेडरेस्ट पर #JET एंब्रॉयडरी और ट्राइ-एरो डिज़ाइन के साथ ब्रॉन्ज धागे में सीटों पर डेको स्टिचिंग मिलती है.

इन अपग्रेड्स के साथ टाटा ने सभी एसयूवी में कुछ फीचर्स भी जोड़े हैं. नेक्सॉन में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, टिल्ट फंक्शन के साथ एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक वायरलेस चार्जर और AQi डिस्प्ले के साथ एक एयर प्यूरीफायर देखने को मिलेगा.

सफारी और हैरियर को अब ड्राइवर डोज ऑफ अलर्ट, पैनिक ब्रेक अलर्ट और आफ्टर इम्पैक्ट ब्रेकिंग सिस्टम से अपडेट किया गया है. जेट वेरिएंट में अब अब सभी पंक्तियों में मोबाइल चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जर दिए गए हैं.

टाटा हैरियर का जेट एडिशन सिर्फ दो वेरिएंट में उतारा गया है. इसकी कीमत 20.90 लाख रुपये से 22.20 लाख रुपये एक्स शोरूम है. टाटा नेक्सॉन के जेट एडिशन वेरिएंट की कीमत 12.78 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.43 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है.