Tecno Pova Neo 5G की लॉन्च डेट कंफर्म

टेक्नो इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पुष्टि की है कि Tecno Pova Neo 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होगा. हालांकि, कंपनी ने सटीक रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. नया डिवाइस मीडियाटेक के डाइमेंशन चिपसेट का इस्तेमाल करेगा. 

कंपनी द्वारा साझा किए गए टीजर वीडियो में फोन के फ्रंट डिजाइन को दिखाया गया है. स्मार्टफोन एक पंच-होल पैनल के साथ आएगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6.9 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा. इसकी स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी और इसमें स्लिमर बेजल्स होंगे.

उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में 4G वेरिएंट की तरह ही 6,000mAh की बैटरी होगी, लेकिन इसमें 33W का फासट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. डिवाइस 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. 

कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 810 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा. यह फोन Android 12- बेस्ड HiOS UI आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

रिपोर्ट के अनुसार Tecno Pova Neo 5G में एलईडी फ्लैश के साथ 50मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. हैंडसेट के फ्रंट में सेल्फी के लिए मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है.

Tecno India ने ट्विटर के माध्यम से अनाउंस किया है कि Tecno Pova Neo 5G स्मार्टफोन भारत में 23 सितंबर यानी शुक्रवार को लॉन्च किया जाएगा।