WhatsApp : 5299 रुपये के नए स्मार्टफोन में पहली बार WhatsApp कॉल रिकॉर्डिंग फीचर आया है!

व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिंग कैसे करें?: इस फोन पर व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्ड करना आसान है। अभी तक यह सुविधा बाजार में किसी भी मोबाइल में उपलब्ध नहीं है

वैसे तो व्हाट्सएप में कई फीचर हैं, लेकिन सभी को कॉल रिकॉर्डिंग फीचर की कमी नजर आती है। ऐसे में एक बजट फोन कंपनी आपके लिए खुशखबरी लेकर आई है।

आईटेल ने एक बजट फोन लॉन्च किया है जो व्हाट्सएप कॉल को भी रिकॉर्ड कर सकता है। ऐसे में अगर आप कम बजट में एक अच्छे और स्मार्ट फीचर फोन की तलाश में हैं तो यह एक बेहतरीन मौका है। दरअसल आईटेल ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन आइटम A23s लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 5,299 रुपये रखी है। इस फोन की खास बात यह है कि यूजर्स इस फोन में वॉट्सऐप कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं। अभी तक बाजार में उपलब्ध स्मार्टफोन में व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्ड करने की सुविधा नहीं है या यह फीचर व्हाट्सएप पर उपलब्ध नहीं है।

इस फोन पर व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्ड करना आसान है। अभी तक यह फीचर बाजार में किसी भी मोबाइल में उपलब्ध नहीं है। इसमें एक खास सोशल टर्बो फीचर है जिसकी मदद से Whatsapp कॉल्स को रिकॉर्ड किया जा सकता है।

आईटेल ए23एस फोन 480x854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका डिस्प्ले 12.5cm है और इस फोन में 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज है।

ग्राहक चाहें तो इसे मेमोरी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग है। सेल्फी के लिए इसमें वीजीए फ्रंट कैमरा है।