येज्दी रोडस्टर का आ गया नया अवतार, शानदार हैं फीचर्स

Yezdi ने अब रोडस्टर के दो नए रंग पेश किए हैं. नए रंगों का नाम ग्लेशियर व्हाइट और इनफर्नो रेड है. रोडस्टर स्मोक ग्रे, सिन सिल्वर, हंटर ग्रीन, गैलेंट ग्रे और स्टील ब्लू रंग में भी उपलब्ध है.

रोडस्टर की कीमत 2.01 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है और 2.09 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है. मोटरसाइकिल में कोई अन्य कॉस्मेटिक परिवर्तन, फीचर अपडेट या मैकेनिकल परिवर्तन नहीं किया गया है.

इसका मुकाबला जावा 42.1, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, रॉयल एनफील्ड हंटर 350 और होंडा सीबी एच'नेस सीबी350 से है. येज्दी रोडस्टर एक 334 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आती है.

यह इंजन Jawa Perak से लिया गया है. यह 7,300 आरपीएम पर 29.7 पीएस और 6,500 आरपीएम पर 29 एनएम की पावर जनरेत करती है. कंपनी का कहना है कि वे रोडस्टर की विशेषताओं के अनुरूप वापस आ गए हैं. यह 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है.

फीचर्स के बात करें तो इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें सभी जरूरी जानकारियों को देखा जा सकता है. डार्क वेरिएंट में ब्लैक्ड-आउट थीम, शॉर्ट फ्लाईस्क्रीन और बार-एंड मिरर मिलते हैं.

क्रोम वैरिएंट में इंजन और एग्जॉस्ट, लम्बे विंडस्क्रीन और पारंपरिक मिरर पर मैटेलिक फिनिश मिलता है. ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 एमएम डिस्क और रियर में 240 एमएम डिस्क दिए गए हैं. ऑफर पर डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है.