क्राइम पेट्रोल देखकर युवती ने बनाया ऐसा शातिर प्लान, हर कोई हैरान

 जबलपुर| जबलपुर के एक अधिवक्ता संजय लाल को कुख्यात बदमाश बबलू पंडा गैंग के सदस्य द्वारा 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। वकील की शिकायत पर जब गोरा बाजार और साइबर पुलिस इसकी जांच में जुटती है तो चौकाने वाला खुलासा होता है। कुख्यात बदमाश बबलू पंडा के नाम से फिरौती मांगने वाला उसकी गैंग का सदस्य नही बल्कि एक युवती निकलती है जो कि बबलू पंडा के नाम से वकील को मैसेज कर रही थीं। युवती इतनी शातिर थी कि वकील से जब जब मैसेज में बात करती थी तब तक अपने आपको युवक बताती थी। 

पुलिस ने गोरा बाजार के पास से युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती ने होटल मैनजमेंट का कोर्स किया है और अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये पूरी योजना बनाई। युवती का प्रेमी गुजरात बडौदा में रहकर युवती के संपर्क में था।  युवती वकील के घर खाना बनाने का काम करती थी जिससे उसे हर माह 2000 रु मिला करते थे हाल ही के दिनों में युवती ने जब 3000 प्रति माह की मांग संजय लाल वकील से की तो वकील ने उसे काम से निकाल दिया जिसके बाद युवती वकील के घर के सामने ही एक अन्य घर में काम करने लगी। 

क्राइम पेट्रोल देख कर बनाया प्लान 

क्राइम पेट्रोल सीरियल को देखते हुए युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर वकील से फिरौती मांगने का एक पूरा प्लान बनाया साथ ही कुख्यात बदमाश बबलू पंडा के नाम का उपयोग कैसे किया जाए ये भी युवती ने अपने दिमाग मे सेट कर लिया। युवती ने वकील के पिता को करीब साढ़े चार सौ मैसेज किए पर वकील के पिता बुजुर्ग होने के चलते मैसेज नहीं देख पाए। 2 दिन पहले जब वकील ने मैसेज फिरौती के देखे तो वह डर गया और इसकी शिकायत उसने गोरा बाजार थाने में की। वकील की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच और साइबर टीम ने मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो मोबाइल युवती के प्रेमी के नाम का था। आखिरकार पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवती के प्रेमी को भी इस अपराध में सह आरोपी बनाया है। फिलहाल पुलिस की एक टीम जल्द ही बड़ौदा जाकर युक्ति के प्रेमी को भी गिरफ्तार करेगी।

"To get the latest news update download the app"