MP Weather Update : मप्र के इन जिलों मे गरज चमक के साथ बारिश के आसार, Yellow Alert

MP WEATHER

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों मौसम (MP Weather) के मिजाज कुछ बदले बदले नजर आ रहे है। एक साथ कई सिस्टम के एक्टिव होने और अरब सागर से लगातार आ रही नमी के चलते मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों में हल्की बारिश और कहीं कहीं ओलावृष्टि (Rain and Hailstorm) देखने को मिल रही है।इसी कड़ी में मौसम विभाग (Weather Department) ने आगामी 24 घंटों में एक दर्जन से ज्यादा जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है।मौसम विभाग ने येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी किया है।

यह भी पढ़े… MP Weather Update : मप्र के इन जिलों में बारिश और ओले की संभावना, ऑरेंज अलर्ट

दरअसल, पिछले चौबीस घंटो में प्रदेश सहित मालवा-निमाड़ के जिलों में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे। इस बेमौसम बारिश से किसानों की फसलों  को काफी नुकसान पहुंचा है। धार जिले की सरदारपुर तहसील के 25 ग्रामों और राजगढ़ क्षेत्र में इसका असर ज्यादा देखने को मिला है। केसूर के पास ग्राम बिजूर में आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत हो गई है व एक अन्य झुलस गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)