स्वच्छता सर्वेक्षण- आयुक्त की अपील, गंदगी के खिलाफ सतर्क होकर छेड़ें अभियान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण (Swachhata Survekshan) में नंबर एक पर लाने के लिए नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सुबह उठकर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करना उनकी दिनचर्या का हिस्सा बन गया है, साथ ही वे सफाई व्यवस्था में लगे कर्मचारियों को प्रोत्साहित भी करते रहते हैं। सोमवार को नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा (Municipal Corporation Commissioner Shivam Varma) ने सफाई व्यवस्था के लिए रोको टोको अभियान (Roko Toko Abhiyan) में लगे कर्मचारियों को सम्बोधित किया।

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा (Municipal Corporation Commissioner Shivam Varma) ने कहा कि गंदगी हमारे समाज के लिए अभिशाप है, इसलिए इस गंदगी के खिलाफ सतर्क होकर अभियान छेड़ें और सभी कर्मचारी अब पूरी तत्परता से अपने अपने क्षेत्र में ड्यूटी करें तथा जो भी व्यक्ति खुले में यूरिन करता हुआ या गंदगी फैलाता हुआ पाया जाए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....