Suspended: काम में लापरवाही बरतना सहायक यंत्री को पड़ा महंगा, निलंबित

MP

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में लापरवाही पर गाज गिरी है। लीकेज सुधार ना करने पर नगर निगम आयुक्त (Indore Municipal Corporation Commissioner) सुश्री प्रतिभा पाल ने सहायक यंत्री को निलंबित (suspended) कर दिया है।खबर है कि लीकेज में सुधार नहीं होने के कारण नर्मदा का पानी बहकर लोधा कालोनी, अर्जुनपुरा के नाले में जा रहा था, समीक्षा बैठक के दौरान आयुक्त ने इस लीकेज के बारे में पीएचई (PHE) के सहायक यंत्री मनोज रघुवंशी (Assistant engineer manoj raghuvanshi) से कारण पूछा लेकिन उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

Suspended : लापरवाही पर गिरी गाज, मप्र के 5 पंचायत सचिवों समेत 6 निलंबित

दरअसल, नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने मंगलवार को नाला टेपिंग कार्य एवं पीएचई के पाईप लाईन कार्यो के रेस्टोरेशन करने के संबंध में सिटी बस आफिस में समीक्षा बैठक की थी, जिसमें   पीएचई के सहायक यंत्री मनोज रघुवंशी द्वारा महूनाका चौराहे पर नर्मदा पानी सप्लाय लाईन का लीकेज सुधार नही करने के कारण नर्मदा का पानी व्यर्थ बहते हुए लोधा कालोनी अर्जुनपुरा के नाले में जा रहा था, समीक्षा बैठक के दौरान उक्त लीकेज सुधारने के संबंध में मनोज रघुवंशी से पूछा जाने पर संतोषजनक जवाब नही दिया गया। जिस पर आयुक्त द्वारा कार्य में लापरवाही करने और नर्मदा पानी व्यर्थ बहने पर सहायक यंत्री मनोज रघुवंशी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिये गये।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)