Corona Update : वैक्सीनेशन को लेकर जानिये क्या कहते हैं विशेषज्ञ डॉक्टर

वैक्सीनेशन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में स्थिति चिंताजनक है। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लॉकडाउन का संकेत दे चुके हैं और मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तीन जिलों में प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में अगर हम अब भी न संभले तो हालात बेकाबू होते देर नहीं लगेगी।

मध्यप्रदेश में रविवार को टोटल लॉकडाउन, 31 तक स्कूल-कॉलेज बंद                                                          शुक्रवार को मध्यप्रदेश में 1140 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) केस सामने आए हैं, वहीं 7 मरीजों की मौत हो गई। इसमें इंदौर में 302 और भोपाल में 203 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। यह आंकड़ा साल 2021 का सबसे बड़ा आंकड़ा है और हमें सचेत करने के लिए काफी कि यही वक्त है संभलने का। इन आंकड़ों को देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शुक्रवार को बुलाई आपात बैठक में फैसला किया है किभोपाल, इंदौर और जबलपुर में  रविवार 21 मार्च 2021 से लेकर प्रत्येक रविवार को टोटल लॉकडाउन (Lockdown) रहेगा। यह शनिवार रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। वहीं 31 मार्च 2021 तक तीनों शहरों में स्कूल कॉलेज पूरी तरह से बंद रहेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।