दिल्ली जा रहा डेढ़ करोड़ रुपये का गांजा ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा, एक गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस (Gwalior Crime Branch Police) ने रविवार को बड़ी मात्रा में गांजा पकड़ने में सफलता हासिल की है। क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर प्याज से भरे ट्रक में छिपाकर दिल्ली ले जाया जा रहा डेढ़ क्विंटल गांजा (Hemp) पकड़ा है। इसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है।

एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर (Adsp Satendra Singh Tomar) के मुताबिक ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi) को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजे (Hemp) की एक बड़ी खेप ग्वालियर से गुजरने वाली है। सूचना के बाद गांजा (Hemp) पकड़ने की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। डीएसपी क्राइम रतनेश तोमर, डीएसपी विजय भदौरिया ने कराएं ब्रांच थाना टी आई पप्पू यादव के साथ मिलकर गांजा को पकड़ने के लिए प्लानिंग की।क्राइम ब्रांच की टीम को सिथौली के पास डबरा की तरफ से एक ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब ट्रक को रोका तो ड्रायवर ने ट्रक को भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....