Indian Railway: यात्री कृपया ध्यान दें…मध्य प्रदेश में रविवार से फिर चलेंगी ये ट्रेनें

indian railways new Guideline

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रविवार 27 जून 2021 से (Indian Railways 2021) से एक बार फिर ट्रेनें (Trains) पटरी पर दौड़ती नजर आएंगी। रविवार से पश्चिम रेलवे (Western Railway) करीब 32 ट्रेनें शुरू करने जा रहा है, इसमें 7 ट्रेनें मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से होकर गुजरेंगी । रेलवे के विभिन्न जोनों द्वारा चलाई जाने वाली ट्रेनों की टाइमिंग और ठहराव पहले की तरह रहेगा।

यह भी पढ़े… Indian Railways : यात्री कृपया ध्यान दें…27 जून से शुरु होने जा रही है ये 48 ट्रेनें

पश्चिम रेलवे 27 जून रविवार से मध्य प्रदेश में 5 जुलाई तक 7 ट्रेनें रेलवे शुरू करने जा रहा है, हालांकि तीन ट्रेन इंदौर-जबलपुर, इंदौर-ग्वालियर व इंदौर-जयपुर पहले ही शुरू हो चुकी है। वही 2 ट्रेनों का रूट बदला गया है।जिसमें आज 26 जून को इंदौर-हावड़ा वाया बैरागढ़, इटारसी, जबलपुर, कटनी होकर चलेगी। वही महू-रीवा ट्रेन 28 जून को इसी रूट से जाएगी। इसके अलावा भारतीय रेलवे ने मध्य प्रदेश के रतलाम मंडल के विभिन्‍न स्‍टेशनों से होकर गुजरने वाली 4 जोड़ी स्‍पेशल ट्रेन के फेरों में भी विस्‍तार किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)