MP में लोकायुक्त के शिकंजे में फंसा CMO, 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों धराया

bribe News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन लोकायुक्त द्वारा रिश्वतखोरों पर कार्रवाई की जा रही है। अब रीवा जिला अस्पताल (Rewa District Hospital) में पदस्थ एक सीएमओ (CMO) को लोकायुक्त पुलिस ने 10 हजार रुपए की रिश्वत  लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। । लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई पूरी हो जाने के बाद डॉ. तथा उसके कंपाउंडर को जमानत पर रिहा कर दिया है। आरोपी सीएमओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

मध्यप्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में बनाए जाएंगे कोविड सेल, राज्यपाल ने दिए निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार, लोकायुक्त (Rewa Lokayukt) ने यह कार्रवाई डॉ. अलख प्रकाश के सिरमौर चौराहा स्थित निजी क्लीनिक में की है। जिला अस्पताल में पदस्थ सीएमओ डॉ अलख प्रकाश सिंह को रायपुर कर्चुलियान के गोरगांव निवासी अमित तिवारी से 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी सीएमओ ने अमित से मेडिकल रिपोर्ट बनाने के एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) मांगी थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)