कैप्टन चाहत दलाल ने जीता Mrs. Galaxy 2022 का खिताब

भारत की कैप्टन चाहत दलाल ने इतिहास रच दिया है. इस साल जून में मिसेज इंडिया की रनर रह चुकी चाहत ने इंटरनेशनल पेजेंट मिसेज गैलेक्सी 2023 का खिताब जीत लिया है.

मिसेज गैलेक्सी का ताज जीतने के बाद वह भारत लौट आई हैं. यह इवेंट अमेरिका के मैकलेन कन्वेंशन सेंटर में तीन दिन पहले हुआ था.

कैप्टन चाहत दलाल ने इंटरनेशनल पेजेंट मिसेज गैलेक्सी 2023 का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है. आजादी के 75वें साल के मौके पर यह देश को गर्वित करने वाली खबर है.

मिसेज गैलेक्सी 2023 के फिनाले राउंड में 3 स्तर पर कंपीटिशन था. पहले राउंड की थीम स्विमसूट थी, जिसमें मिसेज दलाल ब्लू स्विमसूट में काफी स्टनिंग लगीं और स्टेज पर बेहतरीन रैंप वॉक किया.

हाई फैशन थीम वाले राउंड के लिए कैप्टन चाहत दलाल ने एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट किया. इस राउंड में कंटेस्टेंट्स को अपना सेंस ऑफ स्टाइल दिखाना था.

कैप्टन दलाल ने की पेजेंट जर्नी तबसे शुरू हुई, जब वह 18 साल की थीं और पेजेंट बनना उनका पैशन था. वह इस साल हुए मिसेज इंडिया की सेकंड रनरअप थीं.

मिसेज गैलक्सी 2022 का खिताब जीतने के बाद कैप्टन चाहत दलाल ने सभी भारतीयों और उन्हें सपोर्ट करने वाले लोगों का आभार जताया है.