Coronavirus: अब भाजपा विधायक नागेन्द्र सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 21 सितंबर से मध्यप्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Legislative Assembly) का सत्र शुरु होने वाला है, लेकिन इसके पहले एक के बाद विधायक कोरोना की चपेट में आते जा रहे है।। अब यशपाल सिंह सिसौदिया (Yashpal Singh Sisodia) के बाद सतना के नागौद से भाजपा विधायक नागेन्द्र सिंह (Nagendra Singh) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। नागेन्द्र ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे तेज बुखार होने पर मैं अस्वस्थता महसूस कर रहा था एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें।ईश्वर की कृपा और आप सबके स्नेह व आशीर्वाद से मैं शीघ्र स्वस्थ होकर फिर आप सभी के बीच जन सेवा में लौटूंगा


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)