MP Politics : राहुल गांधी बोले- पसंद नहीं ऐसी भाषा, कमलनाथ ने कहा- नही मांगूंगा माफी

Kamalnath-name-offers-for-the-post-of-national-president-of-congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के शिवराज सरकार (Shivraj Government) में महिला बाल विकास मंत्री और डबरा (Dabra) से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (Imarti Devi) को ‘आईटम’ कहने वाले विवादित बयान पर तीन बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Of Congress Party Rahul Gandhi) ने चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कमलनाथ के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है और कहा है कि उन्हें इस तरह की भाषा (Language) बिल्कुल पसंद नहीं है।राहुल ने कहा कि कोई भी महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार नहीं कर सकता है।आज मंगलवार (Tuesday) को एक न्यूज एजेंसी से चर्चा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देखिए, कमलनाथ जी मेरी पार्टी से ही हैं। लेकिन मैं निजी तौर पर इस तरह की भाषा पसंद नहीं करता हूं, जिसका इस्‍तेमाल उन्‍होंने किया है। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।राहुल गांधी ने आगे कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं। हमें महिलाओं का सम्‍मान करना चाहिए। इस तरह की भाषा का महिलाओं के लिए इस्‍तेमाल मुझे कतई पसंद नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)