संक्रमित सास ने बहू को लगाया गले, हुई Positive, कहा- मेरे मरने के बाद खुशी से जीना चाहती है!

इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते हुए सास ने द्वेषवश बहु को भी कोरोना संक्रमित कर दिए।

सिरिसिला, डेस्क रिपोर्ट। सास और बहू की नोक झोंक के बीच के किस्से तो कई है लेकिन देश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां तेलंगना में एक कोरोना पॉजिटिव (corona positive) सास ने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया। हालांकि गले लगाने का मुख्य कारण बहू को कोरोना संक्रमित करना था। इस मामले में बहू का कहना है कि मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि मुझे भी कोरोना पॉजिटिव होना चाहिए।

दरअसल मामला उत्तरी तेलंगना के राजन्ना सिरिसिला जिले का है। कोई एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट की माने जो महिला सास को कोरोना संक्रमित होने के बाद होम क्वारंटाइन (home quarantine) में रखा गया था। जिसके बाद परिवार द्वारा महिला से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) बरती जा रही थी। वही महिला के पोते पोतियों को भी करीब जाने की इजाजत नहीं थी। इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते हुए सास ने द्वेषवश बहु को भी कोरोना संक्रमित कर दिए।

Read More: हड़ताल के बीच मध्य प्रदेश सरकार ने JUDA को दिया बड़ा लाभ, जल्द जारी होंगे आदेश

मामले में बहु का कहना है कि बुजुर्ग महिला ने बहु को गले लगाने से पहले कहा था कि क्या आप सब लोग मेरे मरने के बाद खुशी से जीना चाहते हैं। हालांकि इस गंभीर मामले के बाद बहू महिला के दोनों बच्चों को उसकी बहन अपने घर ले गई है जबकि बहू का इलाज भी उसकी बहन के घर ही होम आसोलेशन में किया जा रहा है। वहीं जानकारी के मुताबिक महिला का पति 7 महीने पहले ही काम की तलाश में उड़ीसा में रहते हैं। जहां वो ऑटो चालक के काम करते हैं।