Lexus LM 350H भारत में लॉन्च, अल्ट्रा-लग्जरी MPV में मिल रहें कई खास फीचर्स, कीमत 2 करोड़ रुपये, जानें सबकुछ

लेक्सस ने भारत की सबसे महंगी एमपीवी लॉन्च की है। जिसकी कीमत 2 करोड़ से लेकर 2.5 करोड़ रुपये है। इसमें कई खास फीचर्स मिलते हैं।

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Lexus LM 350H

Lexus New MPV: भारत में नई Lexus LM 350H लग्जरी MPV लॉन्च हो चुकी है। इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) है। यह फिलहाल भारत की सबसे महंगी एमपीवी है। 4 सीटर लाउन्ज की कीमत 2.5 करोड़ रुपये है। इसकी बुकिंग पिछले साल ही शुरू हो चुकी है। कार आरामदायक कैबिन और आकर्षक लुक के साथ आती  है। एमपीवी भारत में Toyota Vellfire को टक्कर देगी, जिसकी कीमत 1.2 करोड़ है। lexus lm 350h

डिजाइन और फीचर्स

लेक्सस एलएम 350h के 4-सीटर और 7 सीटर ऑप्शन मिलेंगे। यह टोयोटा वेलफायर के GA-K-प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित है, लेकिन LM 350h ज्यादा आकर्षक और बेहतर फीचर्स और डिजाइन के साथ आती है। इसमें स्लीक एलईडी हेडलैंप, एक रैपराउन्ड एलईडी लाइट बार और अपराइट ग्रिल दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"