नई Bajaj Pulsar N150 जल्द होगी लॉन्च, Yamaha FZ S से होगा मुकाबला, सामने आए फीचर्स, जानें यहाँ

Automobile News: नई बजाज प्लसर लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस महीने Bajaj Pulsar N150 लॉन्च हो सकती है। हालांकि कंपनी ने लॉन्च की तारीख घोषित नहीं की है। इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। नई प्लसर P150 और N160 के बीच में होगी।

कीमत और राइवल

बाइक की संभावित कीमत 1.16, 775 रुपये है। बाइक के दो वेरिएन्ट उपलब्ध हो सकते हैं। सिंगल डिस्क, सिंगल पीस की कीमत 1 लाख 17 हजार रुपये तक हो सकती हैं। वहीं ट्विन डिस्क और स्प्लीट सीट की कीमत इससे 2 लाख रुपये अधिक होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। यह मार्केट में Yamaha FZ S को टक्कर दे सकती है ।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"