भोपाल : 7 साल की बच्ची ने दिखाया साहस, आरोपियों के चंगुल से भागी, कोचिंग संचालक की भीड़ ने लगाई क्लास

भोपाल (Bhopal) में एक 7 साल की बच्ची ने साहस का परिचय दिया है। बच्ची के साथ आरोपी कोचिंग संचालक अपने नौकर के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जहां उनके चंगुल से भागकर बच्ची ने माता-पिता को पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजन और भीड़ ने आरोपियों की जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में हर दिन छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसी वारदात सामने आ रही है। जहां नाबालिग बच्चियों और महिलाओं को शिकार बनाया जा रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक 7 साल की बच्ची ने साहस का परिचय दिया है। 7 साल की बच्ची के साथ आरोपी कोचिंग संचालक (Accused coaching director), कोचिंग (coaching) के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया। जहां उसने अपने नौकर के साथ मिलकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ (Molestation) की। इस दौरान बच्ची ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों का सामना करते हुए वहां से छूटकर भाग निकली।

आरोपी के चंगुल से छूट कर बच्ची पहुंची घर

आरोपी कोचिंग संचालक (Accused coaching director) के चंगुल से छूट कर भागने के बाद बच्ची तुरंत अपने माता-पिता (mother-father) के पास पहुंची। जहां बच्ची ने अपने माता-पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। घटना सुनकर माता-पिता (mother-father) दंग रह गए और उन्होंने पहले तो कॉलोनी के लोगों के साथ मिलकर आरोपी कोचिंग संचालक (Coaching director) और नौकर (servant) की जमकर पिटाई की। जिसके बाद कटारा हिल्स पुलिस थाने (Katara Hills Police Station) में कोचिंग संचालक और नौकर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत FIR दर्ज करवाया।

माता-पिता को बताई पूरी घटना

बच्ची के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची शाम को खेल रही थी, तभी अचानक मनीष (Manish) आ गया। जो कोचिंग संचालक (Coaching director) है। जिसने बच्ची के हाइट को नापने के बहाने उसे घर ले गया। और फिर अश्लील हरकते करने लगा। जिसके बाद बच्ची चिल्लाते हुए छटपटाने लगी। इस दौरान बच्ची छूटकर भागने की कोशिश कर रही थी, तभी मनीष (Manish) ने नौकर से कहा कि उसे पकड़ो। लेकिन बच्ची उसके चंगुल से भी छूटकर भाग निकली और सीधे अपने माता-पिता के पास जा पहुंची। बच्ची ने अपने पेरेंट्स को पूरी घटना बताई।

आरोपियों की जमकर की पिटाई

वहीं बौखलाएं माता-पिता ने कॉलोनी वालों को इकट्ठा किया, फिर कोचिंग संचालक के घर पहुंच गए। जहां सभी ने मिलकर पहले तो आरोपी कोचिंग संचालक मनीष और नौकर जितेंद्र की जमकर पिटाई की। फिर पुलिस को सूचना देते हुए शिकायत दर्ज कराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से कहा माफ कर दो, अब नहीं करेंगे ऐसी गलती

जब बच्ची के माता-पिता और कॉलोनी वासी आरोपी कोचिंग संचालक के घर पहुंचे, तो आरोपी मनीष ने अपनी गलतियों को मानने से साफ इंकार कर दिया, लेकिन जब गुस्साए लोगों ने उनकी पिटाई शुरू की और पुलिस मौके पर पहुंची तो वह हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। साथ ही कहने लगा कि हमें छोड़ दो, इसके बाद हम कोई भी गलती नहीं करेंगे। लेकिन पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here