एक साथ सिक लीव पर गए Air India Express के कई कर्मचारी, 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, पैसेंजर्स परेशान

एयर इंडिया एक्सप्रेस के कई सारे कर्मचारी एक साथ सिक लीव पर चले गए हैं। इस वजह से 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल हो गई है और पैसेंजर्स परेशान हो रहे हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Air India Express

Air India Express: प्रसिद्ध एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस अचानक से संकट के बादलों में घिर गई है। दरअसल एयरलाइन के कई कर्मचारी एक साथ सिक लीव पर चले गए हैं जिस वजह से 70 से ज्यादा घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट पर असर देखने को मिल रहा है।

एयर इंडिया और टाटा के लिए लगातार मुश्किलें सामने आ रही हैं। पहले जहां विस्तारा में पायलट की कमी की वजह से काम में अड़चन आ रही थी तो वहीं अब इतने सारे कर्मचारी के सिक लीव पर जाने से एक बार फिर मुश्किल खड़ी हो चुकी है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।