JU में अश्लील वीडियो देखने वाले कर्मचारियों को हटाने की मांग, ABVP ने किया प्रदर्शन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर के जीवाजी विश्व विद्यालय (JU )के कर्मचारियों द्वारा अश्लील वीडियो देखने का मामला उजागर होने के बाद उन्हें नौकरी से निकाले जाने की मांग तेज हो गई है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (ABVP) ने इसी मांग के साथ गुरुवार को विश्व विद्यालय के प्रशासनिक भवन पर प्रदर्शन किया।

 ये भी पढ़ें – Gwalior News: सिहोरा में एडवोकेट पर हुए हमले के विरोध में वकीलों ने की हड़ताल

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (ABVP) की प्रांतीय मंत्री शिवानी वर्मा ने कहा कि जो कोई शिक्षा के मंदिर को बदनाम करने की कोशिश करे या अपवित्र करने की कोशिश करे उसे नौकरी करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक विश्व विद्यालय प्रशासन अश्लील वीडियो देखने वाले कर्मचारियों को हटाता नहीं है तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी। प्रांतीय मंत्री शिवानी वर्मा ने कहा कि शर्म की बात है कि अश्लील वीडियो देखने वालों में 58 साल के कर्मचारी भी हैं इस गन्दी मानसिकता के कर्मचारी भविष्य के लिए खतरा है इसलिए कुलपति मैडम को इन्हें तत्काल हटा देना चाहिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....