पंजाब पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर जारी मुठभेड़ में मुख्य आरोपी जगरूप रूपा समेत चार शूटर्स को मार गिराया, पुलिस के जवान भी घायल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। मशहूर मूसेवाला हत्याकांड केस में आज पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मर्डर के मुख्य आरोपी जगरूप रूपा सहित चार शूटर्स को पाकिस्तान की सीमा के पास अटारी गांव में जारी मुठभेड़ में मार गिराया है, जबकि उसके अन्य साथी अभी भी पुलिस का सामना कर रहे है। इस बीच मुठभेड़ में पुलिस के भी तीन जवान घायल हो गए है। स्थानीय विधायक जसविंदर ने यह दावा किया है कि पुलिस ने 4 घंटे से जारी मुठभेड़ में अभी तक 4 शूटर्स को ढेर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को अभी भी अटारी गांव में 2-3 गैंगेस्टर छुपे होना की आशंका है। यहां पर अभी भी मुठभेड़ जारी है और पुलिस ने फिलहाल घेराबंदी कर इलाके को सील कर दिया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि मूसेवाला हत्याकांड में शामिल बदमाश अटारी गांव की एक पुरानी हवेली में छिपे हुए है। पुलिस ने तुरंत इनपुट पर कार्रवाई करते हुए अटारी में छापा मारा, जहां दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस बीच गैंग का एक आरोपी मारा गया है, जबकि इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है।


About Author
Avatar

Manuj Bhardwaj