Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Corona: यहां एक्टिव केस 7 गुना ज्यादा बढ़े, 96 दिन बाद 400 से अधिक पॉजिटिव

परिवहन विभाग

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में कोरोना (Corona) बेतरतीब रफ्तार से कहर बरपा रहा है बावजूद इसके लोग अभी भी कोरोना (Corona) को हल्के में ले रहे हैं।  संक्रमण इतना तेजी से फैल रहा है कि आंकड़े चौंकाने वाले सामने आ रहे है इस बीच खबर ये भी सामने आ रही है कोरोना (Corona) की टेस्टिंग के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज से करीब 3 हजार सैम्पल जांच के लिये अहमदाबाद भेजे गए है। जिसकी जांच रिपोर्ट आज रात या कल सुबह आ सकती है। इसके बाद कोरोना (Corona) के कुल संक्रमित मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिल सकता है।

बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों की संख्या के बीच मंगलवार रात को जारी किये गए मेडिकल बुलेटिन ने चिंता और बढ़ा दी है । इंदौर में करीब 96 दिन बाद 400 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए है। मंगलवार को आर्थिक राजधानी में 477 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आये हैं  वही प्रदेश में 1500 से ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं, दुर्ग में तो कोरोना (Corona) का खासा असर देखा जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....