राहुल के बयान पर मचे बवाल के बीच जम्मू पहुंचे नाराज नेता, दे सकते हैं कोई कड़ा संदेश 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एकजुटता के बड़े बड़े दावे करने वाली कांग्रेस (Congress) में अंदरूनी कलह एक बार फिर उफान पर है। इस बार मामला राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के उत्तर दक्षिण के बयान को लेकर गरमाया हुआ है।  राहुल गाँधी द्वारा  उत्तर भारत और दक्षिण भारत की राजनीति पर दिए बयान के बाद पार्टी में मौजूद उत्तर भारत के बड़े नेता नाराज हो गए हैं। पार्टी के बड़े नेता आज जम्मू में इकठ्ठा हो रहे हैं माना जा रहा है कि कांग्रेस के ये दिग्गज यहाँ से भारत एक है का संदेश दे सकते हैं  और यदि इसके अलावा कोई कड़ा बयान सामने आया तो इसका असर पांच राज्यों के शुक्रवार को घोषित विधानसभा चुनावों पर पड़ सकता है।

पार्टी के कामकाज से असंतुष्ट कांग्रेस के 23 बड़े नेताओं को G-23 के नाम से  जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनमें शामिल गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) आज शनिवार को जम्मू में एक कार्यक्रम कर रहे हैं इस कार्यक्रम में आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, राज बब्बर, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विवेक तन्खा शामिल हो रहे हैं, इस कार्यक्रम में मनीष तिवारी के भी शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।  यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि ये सभी नेता उत्तर भारत से हैं। बताया जा रहा है कि गुलाम नबी आजाद ने इन सभी को अपने निवास  पर बुलाया है वहीँ इन सभी की मुलाकात और मीटिंग होनी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....