भितरवार विधायक की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस में हलचल

भितरवार विधायक लाखन सिंह से जब एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने मोबाईल पर बात की तो उन्होंने कहा कि मैं तो गांव में ही हूँ , ये मुझे बदनाम करने की साजिश है। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर जिले की भितरवार विधानसभा से कांग्रेस विधायक और कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा है कि गुमशुदा की तलाश, विधायक  लाखन सिंह  (Congress MLA Lakhan Singh) गायब हैं , सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। हालाँकि विधायक का कहना है कि ये साजिश है मैं तो क्षेत्र में ही हूँ। उधर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेस में हलचल बढ़ गई है।

कमलनाथ सरकार में पशुपालन मंत्री रहे ग्वालियर जिले की भितरवार विधानसभा के विधायक लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) पिछले कुछ दिनों से दिखाई नहीं दे रहे।  कोरोना काल में ग्वालियर जिले के दो अन्य कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) और डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Dr Satish Singh Sikarwar) लगातार लोगों की बीच हैं, उनकी हर समस्या के लिए प्रशासन से लेकर सरकार तक पर दबाब बना रहे हैं लेकिन भितरवार विधायक एवं पूर्व मंत्री लाखन सिंह  (Congress MLA Lakhan Singh) दिखाई नहीं दे रहे इसलिए उनकी विधानसभा के लोगों ने  उनके गुमशुदा होने के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं।

ग्वालियर जिले की भितरवार विधानसभ के मोहना क्षेत्र के निवासी एक फेसबुक यूजर स्टूडेंट बंटी महाना ने 9 लोगों को टैग करते हुए एक पर्चा शेयर किया है जिसमें विधायक लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) का फोटो लगा है।  शनिवार को शेयर इस पर्चे पर अब तक 41 कमेंट्स आ चुके हैं जिसमें लोग गुस्से में हैं और अगले चुनाव में हारने की बात कर रहे हैं।  पोस्ट पर 135 लाइक्स है और 11 लोग इसे शेयर कर चुके हैं।  वायरल हो रहे पर्चे में लिखा गया है – “गुमशुदा की तलाश, लाखन सिंह विधायक भितरवार पिछले तीन महीने से लापता हैं , जब ये मंत्री थे तो रॉब दिखाने के लिए पूरे महीने भर पनिहार, घाटीगांव, मोहना में दिखाई देते थे लेकिन पिछले तीन महीने से लापता हैं।  सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जायेगा।  ”

भितरवार विधायक की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस में हलचल

 

विधायक ने कहा कि ये मुझे बदनाम करने की साजिश

भितरवार विधायक लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) से जब एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने मोबाईल पर बात की तो उन्होंने कहा कि मैं तो गांव में ही हूँ , ये मुझे बदनाम करने की साजिश है।  मैं अपने क्षेत्र के लोगों से बराबर संपर्क में हूँ।  मैं कोई नया तो हूँ नहीं।  मुझे पूरे क्षेत्र की जानकारी है।

गौरतलब है कि कोरोना पीड़ितों में बहुत से मरीज इलाज कराने भितरवार क्षेत्र से भी आते हैं लेकिन उनको समय पर मदद केलिए दूसरों के सामने हाथ फैलाना पड़ रहा है क्योंकि मदद के लिए उनका विधायक वहां मौजूद नहीं है , वहीं पिछले दिनों हॉट स्पॉट बने भितरवार विधानसभा क्षेत्र के गांव ईंटमा की घटना सामने आने के बाद भी क्षेत्रीय विधायक लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh)  का सामने ना आना और ना ही मीडिया में कोई बयान देना उनकी विधानसभा के लोगों के आरोपों को बल दे रहा है।